नारायणपुर

Narayanpur Crime News: ड्यूटी के दौरान आईटीबीपी जवान को लगी गोली, बंदूक साफ करते समय लगी गोली

Narayanpur Crime News: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां आईटीबीपी के एक जवान को ड्यूटी के दौरान गोली लग गई. घायल जवान को..

नारायणपुर,Narayanpur Crime News: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां एक आईटीबीपी जवान को ड्यूटी के दौरान गोली लग गई. घायल जवान को नारायणपुर जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया। जवान को बेहतर इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से रायपुर रेफर किया जा रहा है |

बताया जा रहा है कि आइटीबीपी जवान को गोली उस वक्‍त लगी जब सर्विस राइफल सफाई कर रहा है। गोली लगने के बाद जवान फर्श पर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर दूसरे जवान घटनास्‍थल पर पहुंचे तो देखा जवान लहूलुहान फर्श पर गिरा पड़ा हैजवान को तत्काल नारायणपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि आईटीबीपी जवान की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना पर एसपी ने कहा, यह घटना मिस हैंडलिंग के कारण हुई है. घायल आईटीबीपी जवान केरल के कोल्लम जिले का रहने वाला है.।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button